तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन की वापसी पर रहस्य बरकरार - News Beyond The Media House

News Beyond The Media House

झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल बिकाऊ मिडिया पर जोरदार प्रहार BY विकास बौंठियाल !!

नया है वह

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, January 30, 2019

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन की वापसी पर रहस्य बरकरार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन की वापसी पर रहस्य बरकरार है। 


          सब टीवी के धारावाहिक "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" फेम दिशा वाकाणी  पिछले १० सालों से इस धारावाहिक में दया जेठालाल गड़ा नामक मुख्य भूमिका निभा रही हैं किन्तु अपने गर्भावस्था के कारण पिछले एक साल से उन्होंने इस धारावाहिक से  अवकाश लिया हुआ है। काफी दिनों से दिशा वाकाणी के शो में वापसी के कयास लगाये जा रहे हैं। कुछ Roomers तो यह भी अफवाह उड़ा रहे हैं की दिशा वाकाणी ने इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है, जिसे नकारते हुए  "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो के डायरेक्टर आसित कुमार मोदी जी ने साफ कहा है की अभी इस बारे में दिशा वाकाणी का निर्णय स्पष्ट नहीं हुआ है और इस बारे में वें स्वयं भी असमंजस में हैं। आसित कुमार मोदी जी ने ये भी कहां की उन्होंने दिशा से फोन पर बात करने की भी कोशिश की थी किन्तु उस समय दिशा फोन पर उपलब्ध नहीं थी।आसित कुमार मोदी जी का कहना है की शायद वे अपने परिवार को और समय देना चाहती हो या फिर किसी अन्य वजह से टालमटोल कर रही हो। 



          गौरतलब है की  पिछले साल नवरात्री के अवसर पर नवरात्री Special  Episode से दया बेन के रूप में दिशा वाकाणी की वापसी होने की अफवाह उड़ी थी किन्तु ऐसा हुआ नहीं। उसके बाद कई-कई बार दिशा वाकाणी की "वापसी करने और शो को छोड़ने की " ये दोनों ही तरह की बातें Roomer द्वारा फैलाई गयी।
          सूत्रों की माने तो दिशा वाकाणी के पति नहीं चाहते की दिशा  वापसी करके तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करे। दिशा एक बच्ची की माँ बन चुकी है और पिछले लगभग एक साल से Maternity Leave (गर्भावस्था में मिलनेवाला मातृत्व अवकाश) पर है। अब इतने लम्बे अवकाश के बाद भी दिशा का शो में वापस ना आना कुछ सवाल तो खड़ा करता ही है। एक दूसरी अटकले ये भी लगायी जा रही है की दिशा ने वापसी के लिए कुछ शर्ते शो के Directors के सामने रखी है जिसके अनुसार उन्हें वेतन में २०% की बढ़ोत्तरी, ११ से ६ की शिफ्ट में काम करने, Night  Shift करने से मना, महीने में केवल १५ दिन ही काम करने जैसी शर्त राखी है और जिसे Show Directors की Team ने सहज स्वीकार कर लिया है। 

          24 नवंबर 2015 को दिशा वाकाणी की शादी मुंबई के ही एक Charted Accounted मयूर पाडिया से हुई थी। एक खबर ये भी आ रही है की दिशा के पति मयूर चाहते हैं की दिशा अब इस शो को अलविदा कहकर अपना पूरा समय बच्चे की परवरिश और परिवार के लिए दें, किन्तु दर्शकों के मन में दया बेन की वापसी के प्रति उत्सुकता और Show की TRP (Television Rating Point) को ध्यान में रखते हुए आसित कुमार मोदी जी जल्द ही  दिशा, उनके पति मयूर और बाकी परिवार के सदस्यों से मिलकर एक सार्थक बातचीत का प्रयास करनेवाले हैं। अब देखना ये है की दिशा वाकाणी तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक में दया जेठालाल गड़ा के रूप में पुनः अपने हास्य कला को बिखेरती नजर आती है या नहीं।



Writer :- Vikas Bounthiyal 
Edited by :- NA
Source of article :- Google, Wikipedia, Online Newspapers, self study on the basis of social sites.
Source of images :- Google non-copyrighted images
Length of the article :- 559 Words (Calculated by wordcounter.net)

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages