Danish Zehen की एक कार दुर्घटना में मौत ! - News Beyond The Media House

News Beyond The Media House

झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल EXPOSE FAKE NEWS झूठी खबरों की पोल खोल बिकाऊ मिडिया पर जोरदार प्रहार BY विकास बौंठियाल !!

नया है वह

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, December 27, 2018

Danish Zehen की एक कार दुर्घटना में मौत !

          

          मशहूर Youtuber और MTV reality show "Ace Of Space" के Contestant दानिश ज़ेहन का गुरूवार २० दिसम्बर की सुबह एक शादी समारोह से घर पर लौटते वक्त कार दुर्घटना में मौत हो गयी। सबसे पहले दानिश के Car Accident की जानकारी एमटीवी के रियलिटी शो "Ace Of  Space" के होस्ट विकास गुप्ता ने दी थी।कुर्ला में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद Honda City Car से वापस मुंबई लौटते समय मुंबई के पास वाशी-हाइवे पर उनकी कार का Accident हुआ जिसमे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। दानिश को मुंबई के समीप कुर्ला के एक कब्रिस्तान में सुपुर्दे-ख़ाक किया गया। उनकी लोकप्रियता का आलम ये था की उनके ज़नाजे में हजारो की संख्या में लोगो के हुजूम देखने को मिले। केवल २१ साल की उम्र में ही उन्होंने इस शौहरत को हासिल कर लिया था। मौत से महज २३ घंटे पहले उन्होंने TikTok Video APP पर अपना आखिरी वीडियो Upload किया था जिसे अब तक २० लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को देखकर कोई भी ये बता सकता हैं की दानिश बेहद खुशमिज़ाज़ एंव बिंदास्त व्यक्तित्व के धनि थे और उनको अपने आप से भी बेहद प्यार था।  उन्होंने या उनके प्रशंसकों ने कभी सपने में भी ना सोचा होगा की ये उनका आखिरी वीडियो होनेवाला है। 


          दानिश Hollywood Star Justin Bieber के follower थे जिसका पता उनके कई Videos में रखे गए उनके Hair Style देखकर लगाया जा सकता है। Justin Bieber के इन Hair Styles की वजह से दानिश १२ वर्ष से २२ वर्ष के युवावर्ग के बीच काफी लोकप्रिय रहें। सोशल मीडिया में युवाओं में दानिश ज़ेहन काअलग ही खुमार था।  उनके Instagram पर 8.91 लाख Followers थे जो उनकी मौत के बाद 14 लाख हो चुके है।  हांलाकि अब उनका Instagram Account किसी भी गलत इस्तेमाल से बचने व उनके Followers की सुरक्षा की दृस्टि से Instagram Team द्वारा बंद कर दिया गया हैं जिसका परिवारवालों एंव समर्थकों ने विरोध किया है। 

          दानिश ज़ेहन को आखिरी बार MTV के शो "Ace Of Space" में देखा गया जिसे दानिश ने कुछ व्यक्तिगत कारणों के चलते छोड़ दिया था। इस शो मे हिस्सा लेने के बाद से दानिश और भी अधिक लोकप्रिय हुए  व उनकी पहुँच Bollywood तक धमक चुकी थी। दानिश की Bollywood तक बनी पहुँच का अंदाजा उनकी मौत की खबर पर हुए Bollywood हस्तियों की Tweets से लगाया जा सकता है। 

          गौरतलब है की २१ साल के दानिश जेहन ने काफी कम उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया था जिसे पाने में कईयों को आधी उम्र लग जाती हैं। जिस उम्र में दूसरे पढाई खत्म कर रहे होते हैं, या फिर अपने Career की शुरुवात कर रहे होते है उस उम्र में दानिश ज़ेहन Gillette जैसे नामचीन कंपनी के Brand Ambassador बन चुके थे। इतनी कम उम्र में इतनी सफलता का मतलब ज्यादा प्रशंसक और उतने ही ज्यादा विरोधी भी। ऐसे मे Bollywood के गलियारों से व सोशल मीडिया पर दानिश की मौत को एक साजिश होने की आशंका पर बात उठने लगी है। "भाभी जी घर पर है" फेम और "Big Boss" session 12 की winner शिल्पा शिंदे ने सबसे पहले अपने Twiter Account पर  Tweet कर मशहूर Youtube Vlogger दानिश ज़ेहन की मौत को संदेहास्पद बताकर मुंबई पुलिस को मामले की गंभीरता पर ध्यान देने के लिए कहा है। 
          दानिश की मौत के दूसरे दिन ही दो कट्टरपंथी मौलवी उनके घर पहुंचे और एक Talented Youngster की मौत को धार्मिकता का रंग देना चाहा। दोनों मौलवियों ने परिवार के सदस्यों से कहा की वें दानिश के Youtube Chennel पर एक वीडियो Upload करें जिसमे कहें की दानिश जो कर रहा था वो इस्लाम में गुनाह है और जिसकी सजा अल्लाह ने उसको दी। साथ ही साथ दोनों कट्टरपंथीयों ने ये भी कहा की कोई भी मुसलमां दानिश ज़ेहन की राह पर ना चले।  यहाँ पर दानिश के घरवालों की हौसला अफजाई करनी होगी की इतने नाजुक और भावुक समय में भी उन्होंने धैर्य नहीं खोया और दानिश के भाई ने अंधविश्वासी मौलवियों को माकूल जवाब दिया।
Next :- क्या #10 Year Challenge से Cyber Crime की संभावना है? पढ़ने के लिए यहाँ click करें 
  











No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages